Header Ads Widget

Spider-Man: No Way Home Trailer-टॉम हॉलैंड बनाम दुष्टों की गैलरी पर्यवेक्षकों की

Spider-Man: No Way Home Trailer-टॉम हॉलैंड बनाम दुष्टों की गैलरी पर्यवेक्षकों की

spiderman no way home


पीटर पार्कर डॉक ओक, इलेक्ट्रो, सैंडमैन, ग्रीन गोब्लिन और सिम्बायोट स्पाइडर-मैन को दुनिया पर कब्जा करने से रोकने के लिए अपनी ताकत के हर औंस का उपयोग करता है

स्पाइडर-मैन(Spider-Man): नो वे होम(No way home) का आधिकारिक ट्रेलर आपके होश उड़ा देगा। निर्माताओं ने बुधवार को इंटरनेट पर 3 मिनट से अधिक का वीडियो जारी किया और इसमें पीटर पार्कर उर्फ स्पाइडर-मैन को अपनी ताकत के हर औंस के साथ मल्टीवर्स के खलनायक से लड़ते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर वहीं से शुरू होता है जहां स्पाइडर-मैन(Spider-Man): फार फ्रॉम होम छोड़ दिया गया था - 2019 की फिल्म में, पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड द्वारा अभिनीत) को जेक गिलेनहाल के मिस्टीरियो के सौजन्य से स्पाइडी के रूप में बेनकाब किया गया था। ट्रेलर में पीटर की इच्छा है कि क्या वह समय पर वापस जा सकता है और अपनी पहचान की रक्षा कर सकता है। वह डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) से जादू करने और अपने सामान्य जीवन को वापस लाने के लिए पहुंचता है, जहां कोई नहीं जानता था कि वह स्पाइडर मैन है। डॉक्टर स्ट्रेंज सहमत हैं लेकिन वोंग ने चेतावनी दी है कि अंतरिक्ष और समय के साथ खिलवाड़ कभी भी अच्छा नहीं होता है। और ठीक ऐसा ही होता है। 

डॉक्टर स्ट्रेंज ने वैकल्पिक वास्तविकताओं के बहुविध - अंतहीन दायरे को खोल दिया है जहाँ कुछ भी हो सकता है - अतीत से स्पाइडर-मैन के सभी दुश्मनों को वापस लाना। डॉक्टर ऑक्टोपस अपना रास्ता बनाने वाले पहले व्यक्ति हैं - वह टॉम को पीटर के रूप में देखकर आश्चर्यचकित हैं क्योंकि वह टोबी मैगुइरे के पीटर पार्कर से मिलने की उम्मीद कर रहे थे - उसके बाद जेमी फॉक्सक्स के इलेक्ट्रो, थॉमस हैडेन चर्च के सैंडमैन, विलेम डैफो के ग्रीन गोब्लिन और सिम्बायोट। सैम राइमी द्वारा निर्देशित स्पाइडर-मैन त्रयी में ग्रीन गोब्लिन और डॉक्टर ऑक्टोपस की भूमिका क्रमशः विलेम डैफो और अल्फ्रेड मोलिना ने निभाई थी।

पीटर फिर से डॉक्टर स्ट्रेंज से मल्टीवर्स विलेन को उनकी वास्तविकताओं में वापस भेजने में मदद के लिए कहता है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है, डॉक्टर स्ट्रेंज के पास हर समस्या का समाधान नहीं है।

दुनिया को बचाने और अपने जीवन के प्यार (ज़ेंडया) के कर्तव्य के बोझ से दबे, पीटर पार्कर दुनिया को बचाने के लिए वह सब कुछ करने के लिए सहमत हैं, भले ही इसका मतलब अपनी जान जोखिम में डालना हो।



Spider-Man No Way Home  का निर्देशन जॉन वाट्स ने किया है। यह फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मारिसा टोमेई आंटी मे के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ